Connect with us

Rashifal March 6: देखिए आज का राशिफल, क्या कहते है आपके सितारे

उत्तराखंड

Rashifal March 6: देखिए आज का राशिफल, क्या कहते है आपके सितारे

Rashifal March 6, रविवार को आप किसी भी स्कीम में हाथ डालने से पहले अच्छी तरह सोच विचार कर लें. गलत जगह किया गया निवेश आपको बड़े संकट में डाल सकता है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. परिवार के लोगों से आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. आइए जानते हैं कि आपके लिए रविवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आप की बातों से लोग प्रभावित होंगे. पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी. आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रूके हुए हैं, तो वह पूरे हो सकते हैं. हेल्थी विकल्पों को चुनने से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

वृषभ (Taurus): आपको कुछ अच्छे समाचार प्राप्त होंगे. आय का कोई अतिरिक्त स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ काम करते समय विशेष सावधानी बरतनी होगी. सामाजिक तालमेल और प्रतिष्ठा बेहतर रहेगी.

मिथुन (Gemini): आपका दिन मिला जुला रहने वाला है. समाज के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे. किसी भी स्कीम में हाथ डालने से पहले सोच-विचार कर लें. व्यापारी वर्ग ग्राहकों से पैसे को लेकर वाद-विवाद करने से बचें. काम से जुड़ी हर छोटी बात पर ध्यान दें.

यह भी पढ़ें -  धारचूला आपदा प्रभावित लोगों से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, अधिकारीयों को दिए ये निर्देश

कर्क (Cancer): आप अपने मन को केन्द्रित करने का प्रयास करें. आर्थिक तौर पर अपने आपको मज़बूत महसूस करेंगे. सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं. युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. खानपान पर विशेष ध्यान दें, इससे आपकी सेहत ठीक रहेगी.

सिंह (Leo): आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा. नई नौकरी खोज रहे हैं तो सफलता मिलने में पूर्ण संभावना है. परिवार के छोटे सदस्य आपकी मदद को आगे आएंगे. रिश्तों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत है.

कन्या (Virgo): आपका दिन बेहतरीन रहेगा. छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं. साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें. महिलाएं घर के काम में अधिक बिजी रहेंगी. परिजनों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे.

यह भी पढ़ें -  वख्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स ने दिया बड़ा बयान, पिरान कलियर बन गया सेक्स रैकेट का अड्डा

तुला (Libra): रविवार का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से उबर जाएंगे. किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं. सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें. प्रेमिका को किसी रोमांटिक स्थान की सैर करवा सकते हैं. वाहन चलाते समय सतर्क रहें.

वृश्चिक (Scorpio): आपके सेहत में सुधार होगा. अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें. कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश न हों. अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे. ससुराल से खुशखबरी मिलेगी.

धनु (Sagittarius): आपका कोई सपना सच हो सकता है. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. आप ऑन लाइन काफी शॉपिंग कर सकते हैं. लोभ में आकर कोई गैरकानूनी काम बिल्कुल न करें. कोई रिश्तेदार आपसे मदद मांग सकता है.

यह भी पढ़ें -  चंपावत SDM सदर हुए लापता, कमिश्नर कुमाऊं ने डीएम को दिए निर्देश, तलाश में जुटी पुलिस

मकर (Capricorn): आपके काम धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेंगे. व्यापार में आशानुकूल लाभ होने की संभावना है. कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. अपने ससुराल के लोगों से मिलेंगे और उनकी कुशल मंगल पूछेंगे.

कुंभ (Aquarius): अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश ना करें. प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता से होंगे. वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यवसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी. अच्छे व्यक्तियों के साथ संबंध बनेंगे. पिता का भरोसा आप पर बना रहेगा.

मीन (Pisces): रविवार का दिन आपके लिए सुख व शांति भरा रहेगा. व्यापार में पब्लिक रिलेशन को और अधिक मजबूत करें. नौकरी पेशा लोगों की आय में वृद्धि होने के योग बन रहे है. कुंवारों के लिए रिश्ते की सूचना मिल सकती है.

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305