Connect with us

विधायक जी के सुरक्षाकर्मी की चमकी रातों रात किस्मत, ड्रीम 11 में जीते एक करोड़ रुपए

उत्तराखंड

विधायक जी के सुरक्षाकर्मी की चमकी रातों रात किस्मत, ड्रीम 11 में जीते एक करोड़ रुपए

उत्तराखंड के कई युवाओं के लिए आईपीएल धनवर्षा बनकर आया है, ड्रीम 11 और कई क्रिकेट फेंटेसी से लोग लगातार करोड़पति बन रहे हैं अब खबर उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग से है जनपद रुद्रप्रयाग से क्रिकेट आईपीएल में ड्रीम इलेवन टीम बनाकर पुलिस जवान कैलाश रावत (Kalish Rawat IPL Dream 11 Win One Crore Rupess) ने 1 करोड़ की धनराशि जीती है.

आपको बता दे कि पुलिस जवान कैलाश रावत वर्तमान में रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी के सुरक्षा ड्यूटी में तैनात है. वहीं ड्रीम इलेवन में टीम लगाकर एक करोड़ जीतने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। एक करोड़ जीतने के बाद कैलाश रावत ने कहा कि यह बाबा केदारनाथ का आशीर्वाद है, क्योंकि मैंने 2020 मे केदारनाथ धाम मे ड्यूटी के बाद से IPL खेल में टीम लगानी शुरू की थी, हर किसी का ख्वाब रहता है कि मेरी भी लाटरी लगे, उन्होंने कहा बीते रविवार को ड्रीम इलेवन मे टीम लगाकर आज मुझे 1 करोड़ जीतने का सौभाग्य मिला है,पुलिस कर्मी ने कहा यह हम गरीब एवं छोटी सी नौकरी करने वालों के लिए इससे बड़ी खुशी और क्या हो सकती है।

यह भी पढ़ें -  टनकपुर, काशीपुर व कोटद्वार रेलवे स्टेशन में मिलेंगी अत्याधुनिक सुविधाएं: मुख्यमंत्री धामी

कैलाश रावत ने कहा कि सबसे पहले घर बनाना प्राथमिकता है जिससे उनके बच्चे परिवार दो रोटी इज्जत से खा सके। रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने अपने सुरक्षा कर्मी को एक करोड़ जीतने पर शुभकामनायें देते हुए कहा कि यह खुशी की बात है,कि कैलाश रावत मेरे साथ ड्यूटी करते हुए आज करोड़पति बन गया है। वहीं करोड़पति बनते ही पुलिस विभाग सहित उनके परिजन एंव रुद्रप्रयाग के लोगो द्वारा कैलाश रावत को बधाई दी जा रही है।

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305