Connect with us

आप पार्टी में बढ रहा जनता का भरोसा,दर्जनों कांग्रेसियों ने थामा आप का दामन – आप

आम आदमी पार्टी

आप पार्टी में बढ रहा जनता का भरोसा,दर्जनों कांग्रेसियों ने थामा आप का दामन – आप

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने 1 फरवरी 2021 को देहरादून से प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं के लिए 70 वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। इस यात्रा के माध्यम से सभी विधानसभाओं में 1 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया था। अब प्रदेश की सभी विधानसभाओं में कई लोग आप पार्टी की नीतियों पर भरोसा जताते हुए पार्टी से जुड रहे हैं। इसी कडी में आज राजधानी देहरादून की कैंट विधानसभा में कांग्रेस छोडकर आए युवा नेता अक्षय शर्मा ने अपने दर्जनों युवाओं के साथ आप पार्टी की विधिवत सदस्यता ग्रहण की । उन्हें पार्टी के पदाधिकारियों ने टोपी पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात कांग्रेस छोड आप पार्टी में शामिल हुए युवा नेता अक्षय शर्मा ने कहा कि, वो आप पार्टी की नीतियों से काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने दिल्ली माॅडल की चर्चा करते हुए कहा कि, दिल्ली में जो बदलाव आप पार्टी की सरकार ने किया है ,उससे दिल्ली आज पूरी दुनिया में मशहूर हो गई है। जब दिल्ली में ऐसे अभूतपूर्व कार्य हो सकते हैं तो उत्तराखंड में क्यों नहीं,लेकिन यहां की सरकारें ऐसी नीतियों में काम करने में हमेशा असफल रही हैं। कांग्रेस में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है ,इसीलिए कांग्रेस को छोडकर अब वो अपने साथियों के साथ मिलकर आप पार्टी की नीतियों का जोर शोर से प्रचार प्रसार करेंगे,और आप पार्टी की जीत के लिए कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें -  Big breaking:-यशपाल आर्य , संजीव आर्य के विधायक पद से इस्तीफे को विधानसभा अध्यक्ष ने किया मंजूर

इस सदस्यता कार्यक्रम का संचालन डॉ उपमा अग्रवाल ने किया । इस दौरान,आप प्रदेश प्रवक्ता रवींद्र आनंद, आप पार्टी की वरिष्ठ नेता सुधा पटवाल, प्रियांशु जैन, पंकज शर्मा समेत कई आप पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आप पार्टी की सदस्यता लेने वालों में युवा नेता अक्षय शर्मा के साथ संजीव शर्मा,यश शर्मा,मुकेश कुमार,फुरकान अली,दिग्विजय प्रताप,कोमल,आयुश कुमार,आदित्य सुबेदार,प्रियंक मेहता,पुनीत माहवार,सरोज शर्मा,नवीन जोशी,हनहार सिंह,गौरव शर्मा और अन्य दर्जनों युवा रहे।

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in आम आदमी पार्टी

Like Our Facebook Page

Latest News