Connect with us

प्रदेश भर से आये पंचायती राज विभाग के आउटसोर्सिंग कर्मियों के अनशन के समर्थन में पहुंचे आप प्रदेश प्रवक्ता

आम आदमी पार्टी

प्रदेश भर से आये पंचायती राज विभाग के आउटसोर्सिंग कर्मियों के अनशन के समर्थन में पहुंचे आप प्रदेश प्रवक्ता

पंचायती राज विभाग उत्तराखंड में आउटसोर्सिंग के माध्यम से लगे प्रदेश के सभी विकासखंडों में 95- कनिष्ठ अभियंता एवं 281 डाटा एंट्री ऑपरेटरों को कोरोना महामारी के कारण पंचायती राज विभाग ने 31 मार्च 2020 को सेवा समाप्ति के आदेश दिये गये।आउटसोर्सिंग से निकाले गए सभी सभी कर्मचारी पिछले  17 दिनों से एकता विहार स्थल पर आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं। किंतु प्रदेश सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। प्रदेश के पंचायती राज मंत्री अरविंद पांडेय जी इनसे मिलने को भी तैयार नहीं है।
आज आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने आप कार्यकर्ताओं के साथ धरना स्थल पर पहुंची। वहां पहुँचकर अनशनकर्ता कर्मचारियों को उन्होंने अपना समर्थन दिया है। उन्होंने सभी अनशन कर्मियों को भरोसा दिलाया है कि उन्हें पूरा न्याय मिलेगा ओर इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरेगी ताकि निरंकुश हो चुकी इस सरकार की आंखें खुल सके।
इस दौरान आप  प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने घोषणा पत्र में भी आउटसोर्सिंग कर्मियों की बहाली के मुद्दे को प्रमुखता से रखेगी। इसके अलावा उमा सिसोदिया ने कहा कि जब तक आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को बहाल नही किया जाता तब तक आम आदमी पार्टी इनके संघर्ष में सहयोग करेगी और उत्तराखंड कि त्रिवेंद्र सरकार पर पूरी तरह इन कर्मियों की बहाली को लेकर दबाव बनाएंगी.. इस अवसर पर आप प्रदेश प्रवक्ता समेत प्रीति गुप्ता, राजेश शर्मा, नवाब सिद्दीकी, वसीम अंसारी, नितिन सिंह, फहीम बेग समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in आम आदमी पार्टी

Like Our Facebook Page

Latest News