Connect with us

बनभूलपुरा में नोटों की गड्डी बांट रहा था हैदराबाद का शख्स, पुलिस ने किया अरेस्ट

उत्तराखंड

बनभूलपुरा में नोटों की गड्डी बांट रहा था हैदराबाद का शख्स, पुलिस ने किया अरेस्ट

वनभूलपुरा में लोगों को नोटों की गड्डियां बांटते हुए एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। युवक का कहना था कि वह हैदराबाद से उत्तराखंड के हल्द्वानी में हिंसाग्रस्त क्षेत्र में लोगों से मिलने आया है।हैरानी की बात है कि इतने सारे रुपये कहां से आए, युवक इसका हिसाब नहीं दे पाया है। युवक पर हिंसा की वीडियो वायरल कर चंदा एकत्र करने के साथ-साथ वीडियो के माध्यम से हिंसा भड़काने का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने हल्द्वानी हिंसाग्रस्त इलाके में हैदराबाद से आकर पैसे बांट रहे एक युवक को हिरासत में लिया है। उधर, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में युवक एक काले रंग के बैग से नोटों की गड्डी निकालकर बांटता नजर आ रहा है।

हल्द्वानी हिंसा के बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही थी। वीडियो में एक युवक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हिंसाग्रस्त क्षेत्र के लोगों के मदद के लिए चंदा मांग रहा था। इसी बीच युवक की एक वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट में उतरते हुए भी वायरल हुई।इसके बाद पता चला कि युवक वनभूलपुरा हिंसा ग्रस्त क्षेत्र में पैसे बांट रहा है। युवक पैसे बांटने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर रहा था। जिसमें युवक काले रंग का बैग पकड़ा हुआ था, उसमें से कभी एक छोटा बच्चा और कभी खुद पैसा बांटता नजर आ रहा है।सूचना मिली तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस सूत्रों से पता चला कि युवक के पास पैसों का बैग मिला है, लेकिन युवक उन पैसों का हिसाब नहीं दे पा रहा है। युवक को ये पैसे कहां से मिले, किसने दिए, इन सब बातों की जांच चल रही है। पुलिस जल्द मामले में खुलासा कर सकती है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

आठ फरवरी की रात हल्द्वानी में हिंसा के बाद से हैदराबाद का एक युवक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा था। वह युवक हैदराबाद से फ्लाइट में दिल्ली उसके बाद कार में हल्द्वानी पहुंच गया, लेकिन बैग भरकर लाए पैसों का किसी को पता नहीं चल सका।जो सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़े कर रहा है। यह स्थिति तब है, जबकि इस क्षेत्र में पुलिस, पीएसी समेत पैरामिलिट्री फोर्स तैनात है। एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि लेख हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र में रुपये बांट रहे एक युवक का पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कहां से आया और पैसे कहां से आए आदि की जानकारी जुटाई जा रही है। कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था को खराब नहीं होने दिया जाएगा।

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305