Connect with us

थराली इंटर कॉलेज में हादसा, भरभराकर गिरा भवन का हिस्सा, बाल-बाल बची जिंदगी

उत्तराखंड

थराली इंटर कॉलेज में हादसा, भरभराकर गिरा भवन का हिस्सा, बाल-बाल बची जिंदगी

मंगलवार दोपहर थराली विकासखंड मुख्यालय के अटल आदर्श इंटर कालेज के मुख्य भवन के एक बड़ा हिस्सा भरभरा कर गिर पड़ा गनीमत ये रही कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय स्कूल की छुट्टी हो चुकी थी और बच्चे पठन पाठन के बाद अपने घरों को जा चुके थे तभी तक़रीबन 2 बजकर 15 मिनट पर स्कूल के मुख्य भवन का बरामदे के हिस्सा भरभरा कर गिर पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर थराली विकासखंड मुख्यालय के अटल आदर्श इंटर कॉलेज के मुख्य भवन का एक बड़ा हिस्सा भरभरा कर गिरा. गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय स्कूल की छुट्टी हो चुकी थी. सभी बच्चे अपने घर जा चुके थे, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. घटना करीब दोपहर 2:15 बजे हुई. घटना के बाद खंड शिक्षा अधिकारी और लोक निर्माण विभाग के अभियंता, तहसील प्रशासन मौके पर पहुंचा और भवन के क्षतिग्रस्त भाग का निरीक्षण किया.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड उपचुनाव में कांग्रेस ने BJP को दिया बड़ा झटका, दोनों सीट पर लहराया जीत का परचम

घटना के बाद इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य महिपाल फर्स्वाण ने जानकारी देते हुए बताया कि गनीमत रही कि इस घटना के समय स्कूल की छुट्टी हो चुकी थी, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. सुरक्षा के दृष्टिगत विद्यालय परिसर को फिलहाल बंद कर दिया गया है. विद्यालय भवन समेत परिसर का भूगर्भीय सर्वेक्षण कराने तक छात्र छात्राओं के पठन पाठन की व्यवस्था अन्य जगह की जाएगी. खंड शिक्षा अधिकारी थराली ने बताया कि थराली इंटर कॉलेज के छात्र छात्राओं के पठन पाठन की व्यवस्था फिलहाल ऑनलाइन कराई जा रही है. पूरे विकासखंड में सुरक्षा की दृष्टि से असुरक्षित भवनों की भी जांच की जाएगी.

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: gairsainlive@gmail.com
Phone: +91 9720310305