Connect with us

G-20 Uttarakhand: वित्त मंत्री अग्रवाल ने कार्यक्रम क़ो सफल बनाने वाले अधिकारियों को किया सम्मानित

उत्तराखंड

G-20 Uttarakhand: वित्त मंत्री अग्रवाल ने कार्यक्रम क़ो सफल बनाने वाले अधिकारियों को किया सम्मानित

वित्त मंत्री डॉ0 प्रेम चन्द अग्रवाल ने विधान सभा स्थित कार्यालय कक्ष में G-20 में सम्मिलित अधिकारियों तथा कर्मचारियों को सम्मानित किया। मंत्री ने G-20 में सम्मिलित अधिकारियों तथा कर्मचारियों को धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सभी के अथक प्रयास से बहुत ही कम समय में हम G-20 का सफल आयोजन कर पाये हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री जी तथा मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रदेश को G-20 की तीन बैठकों (एक रामनगर तथा दो ऋषिकेश में) के आयोजन का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

मंत्री ने कहा कि अधिकारियों के कुशल नेतृत्व तथा कर्मचारियों के उत्कृष्ठ कार्य एवं तत्परता के परिणामस्वरूप हम G-20 जैसे अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों का सफल नेतृत्व कर पाये हैं। उन्होंने कहा कि G-20 डेलिगेट्स के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर स्वागत से लेकर श्री गंगा आरती तक का कार्यक्रम बहुत ही अद्भुत एवं स्मरणीय रहा।

यह भी पढ़ें -  बदरीनाथ धाम पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, मंदिर में पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद

मंत्री ने कहा कि G-20 के दौरान सड़क मार्ग, पेयजल सुविधा, लाईट, सीवर लाईन एवं सौन्दर्यीकरण का जो भी कार्य किया गया वह बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि श्रीगंगा आरती के आयोजन को लेकर त्रिवेणी घाट के सौन्दर्यीकरण का कार्य अद्भुत रहा।

मंत्री ने अधिकारियों तथा कर्मचारियों को सम्मानित करते हुए कहा कि यदि इच्छाशक्ति हो तो अल्प समयावधि में भी अच्छे से अच्छा आयोजन सफल बनाया जा सकता है। उन्होंने स्थानीय निवासियों तथा पर्यटकों से अनुरोध किया कि G-20 के दौरान किया गया सौन्दर्यीकरण को बनाये रखना हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री धामी ने श्रदालुओं से की अपील: चारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन में मिली तिथि के अनुसार ही दर्शन के लिए आयें

इस अवसर पर जिलाधिकारी, देहरादून सोनिका, सचिव, एमडीडीए मोहन सिंह बर्निया, उपाध्यक्ष, एमडीडीए बंशीधर तिवारी, सीडीओ, देहरादून झरना कमठान, तथा G-20 में सम्मिलित अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305