Connect with us

Uttarakhand Assembly Election 2022: भाजपा कोर ग्रुप और चुनाव समिति की बैठक शुरू, गायब रहे हरक सिंह रावत बैठक से

BJP Core Group And Election Committee Meeting

उत्तराखंड

Uttarakhand Assembly Election 2022: भाजपा कोर ग्रुप और चुनाव समिति की बैठक शुरू, गायब रहे हरक सिंह रावत बैठक से

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती चल रही है. जल्द ही प्रत्याक्षियों के नाम की घोषणा हो सकती है. उत्तराखंड भाजपा मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशी चयन को दावेदारों के पैनल पर चर्चा की जा रही है. बैठक में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत नदारद है. जिसके बाद उनके नाराज होने की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में तैरने लगीं. वहीं इस मामले पर हरक सिंह रावत से बात करने पर उन्होंने कहा कि कोर ग्रुप की बैठक की सूचना नहीं मिली थी. वह देहरादून में ही हैं। जिससे एक बार फिर सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

बैठक में केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, त्रिवेंद्र सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत व विजय बहुगुणा, भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भंडारी व सुरेश भट्ट, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज व धन सिंह रावत, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल आदि मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में कोरोना का केहर, गंगा आरती में शामिल होने को लेकर नई गाइडलाइन जारी

भाजपा के प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत गैरमौजूद हैं. इसको लेकर सियासी गलियारों में हरक सिंह को लेकर फिर से चर्चाएं होने लगी है. इसे हरक की नाराजगी से भी जोड़कर देखा जा रहा है. संपर्क करने पर हरक ने कहा कि उन्हें कोर ग्रुप की बैठक की सूचना देर से मिली. इस वजह से वह बैठक में नहीं पहुंच पाए। गौरतलब है कि राज्य की सभी 70 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी चयन के लिए भाजपा मंथन में जुट गई है. विधानसभा की 27 सीटें ऐसी हैं, जिनमें प्रत्याशियों के टिकट लगभग तय हैं और पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड से उनके नाम का केवल औपचारिक एलान होना बाकी है.

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News