Connect with us

बदमाशों की इतनी हिम्मत , उत्तराखंड पुलिस पर हमला कर AK 47 लूट ली

उत्तराखंड

बदमाशों की इतनी हिम्मत , उत्तराखंड पुलिस पर हमला कर AK 47 लूट ली

देहरादून राज्य की स्मार्ट हाई टेक पुलिस को बदमाशो ने बड़ा झटका दिया है।उधमसिंहनगर के नानकमत्ता थानां इलाके में बदमाशो की तलाश में दबिश पर गई पुलिस टीम से बदमाशो ने ak 47 जैसा अत्याधुनिक असलहा छीन लिया और फरार हो गए।इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। घटना उत्तरप्रदेश के पीलीभीत पूरन पुर में हुई है।
डीआईजी कानून व्यवस्था नीलेश आनंद भरने ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि जस्सा नाम के शातिर अपराधी की तलाश में पुलिस पार्टी ने नानकमत्ता फोर्स के साथ दबिश दी थी।फोर्स के एक जवान से ak 47 छिन गई है।बदमाश जस्सा शातिर अपराधी है इसकी गिरफ्तरी व असलहा बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है।

दबिश देने गई उत्तराखंड पुलिस के साथ इनामी वांछित ने पुत्रों के साथ मिलकर मारपीट की। इसके बाद सिपाही की एके-47 राइफल छीनकर आरोपी-पुत्रों के साथ जंगल की ओर भाग गया। आरोपी अपनी पत्नी की हत्या में वांछित चल रहा है। घटना को लेकर हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद नानकमत्ता व पूरनपुर सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जंगल में आरोपी को तलाश करने के लिए कांबिंग भी की।
हजारा थाना क्षेत्र के गांव राघवपुरी निवासी जसवंत सिंह अपनी पत्नी की हत्या के मामले में वांछित चल रहा है। आरोपी पर पांच हजार का इनाम भी है। उसके खिलाफ वर्ष 2018 में उत्तराखंड के जनपद उधमसिंह नगर के कस्बा नानकमत्ता में मुकदमा दर्ज हैं। आरोपी पहले वहीं रहता था। इन दिनों वह कलीनगर तहसील के गांव मझारा गांव से 5 किलोमीटर दूर वन विभाग की फर्स्ट बीट में झोपड़ी डालकर रह रहा है। शुक्रवार की रात नानकमत्ता के उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने चार पुलिस कर्मियों के साथ उसे पकड़ने के लिए दबिश दी।  इस दौरान आरोपी ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर मारपीट करके एके-47 छीनकर भाग गया।

Continue Reading
2 Comments
Subscribe
Notify of
2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News