Connect with us

Big breaking:-SSP देहरादून ने कार्यभार किया ग्रहण , कही ये बड़ी बात

उत्तराखंड

Big breaking:-SSP देहरादून ने कार्यभार किया ग्रहण , कही ये बड़ी बात

जन्मेजय_प्रभाकर_कैलाश_खण्डूरी (आई0पी0एस) _वरिष्ठ_पुलिस_अधीक्षक_जनपद_देहरादून_का_कार्यभार_ग्रहण_किया_गया। #उनकी_प्राथमिकता_पारदर्शिता_के_साथ_कार्य_करते_हुए_पब्लिक_ओरिएंटेड_पुलिसिंग_करना_है।

2-दूसरी प्राथमिकता देहरादून पुलिस जनता के साथ व्यवहार कुशलता से कार्य करते हुए उनकी समस्याओं के निस्तारण हेतु हर समय उपलब्ध रहेगी। उक्त व्यवस्था के सुचारु संचालन के लिए प्रतिदिन रात्रि में एक राजपत्रित अधिकारी को नियुक्त किया जायेगा जो रात्रि के समय भी पीडित व्यक्ति की सहायता हेतु उपलब्ध रहेंगे। पीड़ित व्यक्ति को हर हाल में सहायता उपलब्ध हो सके।

यह भी पढ़ें -  Big breaking:-यहाँ बस की टक्कर से ई रिक्शा पलटा , एक की मौत 4 घायल बस चालक फरार

3- थाना चौकियों में भी पब्लिक ओरिएंटेड पुलिसिंग को बढावा दिया जायेगा, जिससे लोगो के मन में थाना चौकियों के प्रति विश्वास बढे।

4- यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में बातचीत करते हुए महोदय द्वारा अवगत कराया गया कि यातायात व्यवस्था सुचारू संचालन हेतु सभी संबंधित विभागों को सामूहिक प्रयास करने होंगे तभी एक प्रभावी कार्ययोजना तैयार की जा सकेगी। इसके लिए सभी संबंधित विभागों के साथ समन्वय स्थापित करते हुए एक प्रभावी कार्ययोजना बनाई जाएगी तथा उसके अनुरूप यातायात का संचालन सुनिश्चित किया जाएगा।

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News