Connect with us

Big breaking:-देहरादून जिला प्रशासन का गजब का ऑफर , कोरोना का टीका लगाएं और इनाम जीतने का मौका पाएं

उत्तराखंड

Big breaking:-देहरादून जिला प्रशासन का गजब का ऑफर , कोरोना का टीका लगाएं और इनाम जीतने का मौका पाएं

देहरादून – जनपद में कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज का कार्य दिसंबर 2021 तक शत-प्रतिशत पूर्ण करने हेतु जिला प्रशासन, चिकित्सा एवं स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा अंबेडकर पार्क घंटाघर से आयोजित कोविड वैक्सीनेशन मेला का शुभारंभ आज स्थानीय विधायक खजान दास, मेयर नगर निगम देहरादून सुनील उनियाल गामा, जिला अधिकारी डॉ0 आर राजेश कुमार एवं डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मजेय खंडूरी की उपस्थिति में रिबन काटकर किया गया।

 


इस अवसर पर  स्थानीय विधायक खजान दास ने माननीय प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया तथा जिला प्रशासन, स्मार्ट सिटी लि0 एवं स्वास्थ्य विभाग को टीकाकरण कार्य को पूर्ण करने हेतु टीकाकरण मेलेे को आकर्षक बनाने की अभिनव पहल पर शुभकामनाएं दी तथा जनमानस से टीकाकरण मेला में प्रतिभाग करने का अनुरोध किया। कार्यक्रम में माननीय मेयर नगर निगम सुनील उनियाल गामा ने कहा कि जनपद में कोविड वैक्सीनेशन की प्रथम डोज शत-प्रतिशत लोगों को लग गयी है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को टीकाकरण की प्रथम डोज लगनी बाकी है वह किसी भी वैक्सीनेशन सेन्टर, जम्बों साइट के साथ ही पल्टन बाजार में एवं पेसिफिक माॅल स्थापित वाॅकिंग वैक्सीनेशन सेन्टर पर टीका लगवा सकते हैं उन्होंने जनपद वासियों से अनुरोध किया है कि जिन लोगों को टीकाकरण की दूसरी डोज लगनी है वह टीकाकरण की दूसरी डोज लगवाएं जिससे जनपद को माह दिसंबर 2021 तक पूर्ण टीकाकरण से आच्छादित किया जा सके।

यह भी पढ़ें -  Big news :-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिर क्यों दी उत्तराखंड वालो को बधाई

 

इस अवसर पर जिलाधिकारी /मुख्य कार्यकारी अधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन एवं स्मार्ट सिटी लि0 द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से वैक्सीनेशन मेला आयोजित किया जा रहा है तथा त्योहारी सीजन के दृष्टिगत वैक्सीनेशन मेला को आकर्षक बनाने के लिए साप्ताहिक लक्की ड्राॅ एवं मेगा लक्की ड्राॅ की व्यवस्था बनायी गयी है जिससे टीकाकरण की दूसरी डोज लेने वालों को लक्की ड्रॅा के माध्यम से आकर्षक उपहार जीतने का भी मौका है। उन्होंने कहा कि जनपद में लगभग अभी 07 लाख 11 हजार लोगों को दूसरी डोज लगनी बाकी है उन्होंने सभी लोगों से वैक्सीनेशन लगवाने का अनुरोध किया। उन्होंने सभी जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि स्वयं भी सुरक्षित रहना है तथा दूसरों को भी सुरक्षित रखना है इसी सोच के साथ टीकाकरण करवाएं तथा जिनको दूसरी डोज लगनी है उनको टीकाकरण के साथ उपहार जीतने का भी सुनहरा अवसर है इसे हाथ से जाने न दें। और प्रशासन के ‘त्यौहार का तभी मजा है, जब दूसरा डोज लगा है उद्द्योष में सभी का सहयोग आवश्यक है।

यह भी पढ़ें -  Big news :-यहाँ पूरी रात धमाचौकड़ी मचाता रहा जंगली टस्कर हाथी देखिए वीडियो

कार्यक्रम के दौरान पुलिस उप महानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मजेय खंडूरी ने कहा कि त्यौहारी सीजन के दृष्टिगत बाजारों में भीड़-भाड़ बढ़ने की संभावना जिससे यातायात व्यवस्था भी प्रभावित रहती है उन्होंने सभी जनपद वासियों से सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने का अनुरोध किया ताकि बाजारों में जाम की स्थिति न बने उन्होंने कहा कि बाजारों में नो पाॅंकिंग जोन में खड़े वाहनों पर कार्यवाही किये जाने के निर्देश सम्बन्धित अधीनस्थ अधिकारियों को दिए है।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी नितिका खंडेलवाल, उप जिलाधिकारी सदर मनीष कुमार (आईएएस), अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के के मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज कुमार उपरेती सहित स्वास्थ्य विभाग एवं स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थित रहे।

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News