Connect with us

धाकड़ फैसलों से अन्य राज्यों में सीएम धामी को मिल रही अलग पहचान, पीलीभीत दौरे में दिखी दीवानगी

उत्तरप्रदेश

धाकड़ फैसलों से अन्य राज्यों में सीएम धामी को मिल रही अलग पहचान, पीलीभीत दौरे में दिखी दीवानगी

उत्तराखण्ड के साथ ही उत्तर प्रदेश में भी जनता के बीच दिखी मुख्यमंत्री धामी के लिए दीवानगी। पीलीभीत से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के पक्ष में मतदान के लिए पुष्कर धामी ने की जनता से अपील। भाजपा के प्रचार के लिए आज पीलीभीत दौरे में हैं सीएम धामी, लगातार कर रहे हैं जनसभाओं को संबोधित। मुख्यमंत्री ने सम्मेलन में उपस्थित सभी प्रबुद्धजनों का स्वागत किया एवं बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी को ऋषिकेश से अपना राम राम भेजा है। उन्होने कहा ये गभिया सहराई क्षेत्र हमारे पड़ोस का क्षेत्र है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के अंदर कई कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा आज भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। भाजपा के संकल्प पत्र में सभी वर्गो के उत्थान का संकल्प है। महिला सशक्तिकरण, युवाओं को आगे बढ़ाने, समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास पहुंचाने का संकल्प पत्र है। उन्होंने कहा उत्तराखंड की जनता के आशीर्वाद से हमें सरकार में आने का अवसर मिला, हमने मोदी जी की गारंटी को पूरा करते हुए समान नागरिक संहिता विधेयक पारित किया है। भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र में पूरे देश के अंदर यूसीसी लागू करने का वादा किया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नया भारत बनने जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा प्रधानमंत्री ने देश के अंदर सीएए लागू कर दिया है। उन्होंने कहा अन्य देशों से आए अल्पसंख्यकों को भारत में नागरिकता अधिकार दिया जाएगा। इस क्षेत्र में भी भारत आने वाले विस्थापितो को नागरिकता मिल जायेगी। उन्होंने कहा इस क्षेत्र की सेवा, क्षेत्र के विकास को समर्पित भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद को विजय बनाने में सभी ने अपना योगदान देना है। उन्होंने कहा यू. एस. नगर में बंगाली समाज के लोगो के सर्टिफिकेट में ‘पूर्व पाकिस्तान से विस्थापित’ लिखा रहता था। जिसे हमारी सरकार द्वारा हटाया गया। क्योंकि ये भेदभाव हमारी सरकार में नहीं होता है। उन्होंने कहा उत्तराखंड राज्य सरकार ने नजूल भूमि पर बड़ी संख्या में बसे हुए बंगाली समाज के परिवारों को उनकी भूमि का मालिकाना हक दिलाया है।

यह भी पढ़ें -  लोकसभा चुनावों मे विस्तारकों ने उत्तराखंड में भाजपा की जीत की राह की आसान: मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही बंगाली समाज के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने का काम किया है। विपक्ष के गठबंधन के लोग कहते हैं कश्मीर से धारा 370 हटाने से देश के अन्य लोगों का क्या मतलब है! मुख्यमंत्री ने कहा विपक्ष ने तो अपनी तुष्टीकरण की राजनीति करने हेतु हमेशा ही CAA कानून का विरोध किया लेकिन आदरणीय मोदी जी ने पूरी दृढ़ता के साथ इसे लागू किया है। उन्होंने कहा आप सभी लोग समाज के प्रबुद्ध लोग हैं। उन्होंने कहा मोदी पूरे देश को विकास की एक नई राह पर ले जा रहे हैं। उन्होंने कहा 2014 से पहले कांग्रेस द्वारा देश में तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार का बोलबाला था। 2014 के बाद से भारत में एक नई तरह की राजनीति हो रही है जिसकी मूल भावना, सबका साथ – सबका विकास है। विकास , न्याय के मामले में कोई भेदभाव नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें -  अभिनंदन समारोह में बोले सांसद बलूनी- गढ़वाल को देश की सबसे अग्रणी लोक सभा बनाने के लिए कृतसंकल्पित

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वार जनधन योजना, उज्जवला योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि आदरणीय मोदी जी ने देश के हित में कई कड़े फैसले लिए हैं। लम्बे समय बाद श्रीराम मंदिर के भव्य दिव्य मंदिर के निर्माण का कार्य हुआ है। मोदी ने असंभव से दिखने वाले इन कार्यों को किया और देश में कहीं भी एक तिनका तक नहीं हिलने दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि दूसरी ओर तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार, अपने परिवार और पार्टियों को बचाने के लिए ठगबंधन बना रहे है। उन्होंने कहा आज देश में शांति, प्रगति, समृद्धि है लेकिन पहले देश में सिर्फ़ भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति होती थी।

यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा को लेकर बड़ी खबर, यात्रियों की संख्या की लिमिट खत्म; सीधे कराएं रजिस्ट्रेशन

कांग्रेस के राज में हर दिन भ्रष्टाचार के मामले सामने आते थे। सपा के राज में उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी नेताओं द्वारा गुंडों और माफियाओं को संरक्षण मिलता था। लेकिन अब योगी के समय में राज्य की तस्वीर बदल चुकी है। मोदी के आने के बाद पिछले 10 सालों में एक भी घोटाला नहीं हुआ है। वहीं उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफिया किस्म के लोगो की बुरी दुर्गति हो रही है। उन्होंने कहा प्रदेश, देश में भाजपा ही एक अकेली पार्टी है जो विकास और सुशासन के पथ पर चल रही है। मुख्यमंत्री ने कहा सभी ने मिलकर 19 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी श्री जितिन प्रसाद जी को भारी मतों से विजयी बनाकर आदरणीय मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देना है।

Continue Reading

More in उत्तरप्रदेश

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305