Connect with us

गलत साइड चलने पर रोका तो पुलिसकर्मियों से भिड़ी दिल्ली की ‘लेडी डॉन’, जमकर हुआ हंगामा, मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड

गलत साइड चलने पर रोका तो पुलिसकर्मियों से भिड़ी दिल्ली की ‘लेडी डॉन’, जमकर हुआ हंगामा, मुकदमा दर्ज

मुनीकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत तपोवन में गलत साइड से जा रही दिल्ली नंबर की कार सवार महिला पर्यटक ने कार को रोके जाने पर हंगामा कर दिया। कार से नीचे उतर कर पहले ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के साथ बदसलूकी की।मुनीकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत तपोवन में गलत साइड से जा रही दिल्ली नंबर की कार सवार महिला पर्यटक ने कार को रोके जाने पर हंगामा कर दिया। कार से नीचे उतर कर पहले ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के साथ बदसलूकी की। समझाने आए सिपाही के साथ बहस करते हुए उसकी वर्दी पर भी हाथ डाल दिया।

मामला बढ़ा तो स्थानीय लोग ने महिला पर्यटक की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने सिपाही की शिकायत पर महिला पर्यटक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।शुक्रवार को मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत तपोवन के टी प्वाइंट पर ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे होमगार्ड सत्यपाल सिंह ने गलत साइड से आ रही दिल्ली नंबर की कार को गलत साइड में चलने के लिए रोका। इस दौरान कार से एक महिला पर्यटक गुस्से में नीचे उतरी और उसने जल्दी आगे जाने के बाद कहते हुए होमगार्ड से बदसलूकी कर दी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री धामी ने राज्य में मानव वन्यजीव संघर्ष की घटनाओं पर चिंता की प्रकट, वन अधिकारियों के विदेश दौरों पर रोक

महिला ने पुलिस के वर्दी पर डाला हाथइसके बाद नजारा देख पास में ही खड़े सिपाही और क्रेन आपरेटर महेंद्र सिंह यादव महिला पर्यटक को समझाने के लिए आए। गुस्से में महिला पर्यटक ने सिपाही से बहस करते हुए उसकी वर्दी पर हाथ डाल दिया। इस घटना की तस्वीर स्थानीय लोगों ने कैमरे में कैद करके इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दी। सूचना मिलते ही मुनिकीरेती थाने से महिला पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस महिला पर्यटक और उसके साथी को कार सहित हिरासत में लेकर थाने ले गई। सीओ ट्रैफिक एसपी बलूनी ने बताया कि क्रेन चालक महेंद्र सिंह यादव ने साउथ वेस्ट दिल्ली निवासी महिला पर्यटक दृष्टि के खिलाफ ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुनिकीरेती थाना पुलिस को तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें -  एम्स ऋषिकेश में राष्ट्रीय अधिवेशन ’NMOCON-2024’ कार्यक्रम का मुख्यमंत्री धामी ने किया शुभारंभ

सीओ ट्रैफिक एसपी बलूनी ने बताया कि क्रेन चालक महेंद्र सिंह यादव ने साउथ वेस्ट दिल्ली निवासी महिला पर्यटक दृष्टि के खिलाफ ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुनिकीरेती थाना पुलिस को तहरीर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस संबंधित धारा में महिला पर्यटक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। बताया कि हंगामे की वजह से रोड पर काफी जाम लग गया जिसे कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया गया।

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305