Connect with us

Uttarakhand assembly election 2022: क्या हरीश रावत से डर रहे हैं बीजेपी नेता,पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड

Uttarakhand assembly election 2022: क्या हरीश रावत से डर रहे हैं बीजेपी नेता,पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड में भी गजब की राजनीति चल रही है बीजेपी के नेता उत्तराखंड आ रहे हैं और जमकर हरीश रावत पर निशाना साध रहे हैं कांग्रेस हरीश रावत को अभी तक मुख्यमंत्री चेहरा घोषित नहीं कर रही है लेकिन फिर भी बीजेपी के तमाम नेता उन्हें मुख्यमंत्री मानकर ही चल रहे हैं ऐसे में जाने अनजाने में भले ही कांग्रेस के नेता चाहे ना चाहे लेकिन हरीश रावत ही उत्तराखंड में सबसे बड़े नेता के रूप में उभर रहे हैं.

जी हां उत्तराखंड में लगता है हरीश रावत वर्सेस बीजेपी की लड़ाई चल रही है बीजेपी के तमाम नेता चाहे वह नरेंद्र मोदी हो चाहे अमित शाह हो या फिर प्रदेश प्रभारी प्रह्लाद जोशी कोई जनसभा हो या फिर पत्रकार वार्ता हरीश रावत ही सबके निशाने पर हैं हरीश रावत के पुराने स्टिंग को लेकर उन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं तो हरीश रावत की सरकार द्वारा जुम्मे की नमाज को लेकर छुट्टी के ऐलान को लेकर अभी भी बीजेपी के नेता हर जगह गाना गा रहे हैं  जबकि जुम्मे की नमाज को लेकर छुट्टी नहीं हो पाई थी. सावे एजेंडा कोई भी हो बीजेपी के तमाम नेता के निशाने पर कांग्रेस का और कोई नेता नहीं है बल्कि हरीश रावत की हैं हरीश रावत रामनगर से लाल कुआं चुनाव लड़ने वाले तो भाजपाइयों के लिए चुनावी मुद्दा मिल गया अब वह हरीश रावत को एक सीट से दूसरे सीट में भागने वाला बता रहे हैं लेकिन निशाना चाहे कोई भी हो हरीश रावत पर ही साध रहा है.

यह भी पढ़ें -  हरिद्वार: पेट्रोल पंप मालिक ने खुद चौकीदार बनकर तेल चोरी का किया भंडाफोड़, फिर हुआ ये!

स्टिंग को लेकर बीजेपी हो हल्ला मचा रही है लेकिन 2016 में जो सीबीआई जांच हरीश रावत के खिलाफ बीजेपी सरकार ने करवाई थी उसका 5 साल बाद भी कोई अता पता नहीं है ऐसे में आप समझ सकते हैं बीजेपी की कोशिश केवल चुनावी फायदा उठाने की थी और जब 2017 में सरकार बन गई तो उसके बाद सब ठंडे बस्ते में रख दिया गया. एक बार फिर चुनाव है इसलिए निशाने पर केवल और केवल हरीश रावत की भाजपा नेताओं के आ रहे हैं ऐसे में बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या बीजेपी वालों ने मान लिया है कि हरीश रावत ही उनके लिए सबसे बड़ा खतरा है इसलिए सबसे पहले उन्हीं को निशाने पर लिया जाए. हालांकि जब बीजेपी के चुनाव में भारी प्रहलाद जोशी से पूछा गया कि आखिरकार आप लोग केवल हरीश रावत को ही क्यों टारगेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि हम तो उनका नाम भी नहीं ले रहे टारगेट करना तो दूर की बात है.

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News