Connect with us

उत्तराखंड: आबकारी अधिकारी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उत्तराखंड

उत्तराखंड: आबकारी अधिकारी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उत्तराखंड के  एक आबकारी अधिकारी पर गुरुग्राम निवासी महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में गुरुग्राम में तहरीर दी थी। गुरुग्राम पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला डालनवाला ट्रांसफर किया है। डालनवाला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी पहले देहरादून में जिला आबकारी अधिकारी रह चुका है।गुरुग्राम निवासी महिला के मुताबिक वर्ष 2015 में उसका पति से तलाक हो गया था।

वह दूसरी शादी करनी चाहती थी। उसके दो बच्चे हैं, जो देहरादून में पढ़ते थे। वह गुरुग्राम में अकेली रहती है और जॉब करती है। दूसरी शादी के लिए उसने मैट्रीमोनियल साइट और डेटिंग एप डाउनलोड किया था। एक सोशल एप पर वर्ष 2016 से परास नाम से उसके लिए काफी मैसेज आते थे। वह उससे बात करना चाहता था। उसने कहा कि वह एक अच्छा इंसान है और वह उस पर भरोसा कर सकती है। इसके बाद उसने उसे प्रपोज कर अपनी डिटेल भेजी। जिसमें उसने बताया कि  वह सरकारी नौकर है और वह गोरखपुर का है।इसके बाद उसने शादी का भरोसा दिलाया। कहा कि उसका अपनी पत्नी से तलाक का मैटर चल रहा है और वह अपने आठ साल के बेटे के साथ अपने माता-पिता के साथ लखनऊ में रहती है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, इस जिले में कल रहेगी स्कूल बंद, DM ने जारी किए आदेश

कहा कि तलाक होने के बाद वह शादी कर देंगे। महिला के मुताबिक जब उसने उससे सरकारी नौकरी का आईडी कार्ड मांगा तो उसके पास आबकारी विभाग के अधिकारी की आईडी थी। इसके बाद वह उस पर भरोसा करने लगी और उसे अपने और अपने बच्चों के बारे में पूरी जानकारी दे दी। भरोसा जीतने के लिए आरोपी ने उसकी बेटी को गिफ्ट भेजा और बच्चे के बर्थडे में भी आया। उसने बेटे के बर्थडे के लिए एक होटल भी बुक कराया था।

यह भी पढ़ें -  हरिद्वार जहरीली शराब प्रकरण में सरकार का बड़ा एक्शन, जिला आबकारी अधिकारी को हटाया
Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305