Connect with us

हल्द्वानी दंगे के फरार 9 आरोपियों के पोस्टर हुए जारी, कहीं दिखे तो पुलिस को करें सूचित

उत्तराखंड

हल्द्वानी दंगे के फरार 9 आरोपियों के पोस्टर हुए जारी, कहीं दिखे तो पुलिस को करें सूचित

उत्तराखंड के हल्द्वानी में बीते दिनों एक मस्जिद को ढहाने के बाद खूब हिंसा देखने को मिली थी। इस दौरान पुलिस व प्रशासन की टीम पर लोगों ने जमकर पथराव किया। ऐसे में अब प्रशासन लगातार एक के बाद एक एक्शन लेने में लगी हुई है। दरअसल 8 फरवरी को हुए हिंसा में उपद्रवियों द्वारा पुलिस, प्रशासन, नगर निगम व मीडिया कर्मियों पर पथराव, आगजनी व गोलीबारी की हिंसक घटना के संबंध में बनभूलपुरा में मुकदमा दर्ज किया गया था। घटना में संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए नैनीताल के एसएसपी प्रहलाद मीणा द्वारा एसपी सिटी हल्द्वानी हरबन्स सिंह के पर्यवेक्षण में विभिन्न टीमों का गठन किया गया है।

बता दें कि पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थलों के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। साथ ही इसके अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर अभी तक 42 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उपद्रवियों के पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। उक्त हिंसका घटना में शामिल उपद्रवियों में से 9 दंगाइयों की तलाश अब भी पुलिस को है। ऐसे में नैनीताल पुलिस द्वारा 9 वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए पोस्टर जारी किए गए हैं। उत्तराखंड और हल्द्वानी के अलग-अलग हिस्सों में ये पोस्ट जगह-जगह लगा दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें -  लोकसभा चुनावों मे विस्तारकों ने उत्तराखंड में भाजपा की जीत की राह की आसान: मुख्यमंत्री धामी

नैनीताल पुलिस द्वारा वांछित उपद्रवियों के पोस्ट को शहर के अलग-अलग हिस्सों में चिपका दिया गया है। पुलिस की टीमों द्वारा लगातार इन उपद्रवियों की सभी संभावित ठिकानों पर तालाशी की जा रही है। पुलिस इसके लिए बार-बार रेड भी मार रही है। ऐसे में पुलिस द्वारा जनता से अपील की गई है। अपने अपील में पुलिस ने कहा, जनता को सूचित किया जाता है कि किसी भी व्यक्ति को यदि इन उपद्रवियों के बारे में कोई सूचना मिले तो तत्काल नैनीताल पुलिस को 9411112743/9411112741, 9411110396 तथा पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर 9411112979 व 9412087770 पर सूचित करें।

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305