Connect with us

कांग्रेस हाईकमान ने सिंह को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, पंजाब कांग्रेस का सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया

उत्तराखंड

कांग्रेस हाईकमान ने सिंह को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, पंजाब कांग्रेस का सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया

अखिल भारतीय काँग्रेस सोशल मीडिया के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अमरजीत सिंह को पंजाब प्रदेश सोशल मीडिया का प्रभारी बनाये जाने पर उत्तराखण्ड कांग्रेस के नेताओं ने बधाई दी है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने अमरजीत सिंह को सोशल मीडिया विभाग का पंजाब प्रदेश का प्रभारी बनाये जाने पर बधाई देते हुए कहा कि श्री अमरजीत सिंह को सोशल मीडिया विभाग में कार्य करने का लम्बा अनुभव है।

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग का अध्यक्ष रहते हुए राज्य में सोशल मीडिया विभाग ने अपनी अलग पहचान बनाई थी, उनके अनुभवों का निश्चित रूप से पंजाब प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग को लाभ मिलेगा। प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने अमरजीत सिंह को बधाई देते हुए कहा कि सरदार अमरजीत सिंह सोशल मीडिया के काहिनूर हैं उनके अनुभव का लाभ सोशल मीडिया में कांग्रेस पार्टी को अब राष्ट्रीय स्तर पर तो मिलेगा ही इसके साथ-साथ पंजाब प्रदेश कांग्रेस सोशल मडिया प्रभारी बनने पर वहां भी अपनी पहचान छोड़ेंगे तथा प्रदेश के सोशल मीडिया विभाग को नई ऊंचाई पर पहुंचाने का काम करेगे।

यह भी पढ़ें -  बदरीनाथ और मंगलौर सीट पर उपचुनाव को लेकर BJP की ये है प्लानिंग, नियुक्त किए पर्यवेक्षक

प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल सिंह बिष्ट ने कहा कि अमरजीत सिंह जमीनी स्तर के जुझारू और कर्मठ नेता हैं तथा पूरे समर्पण के साथ पार्टी के लिए दिन-रात काम करते आ रहे हैं। उनके लम्बे अनुभव से पंजाब प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग को एक नई दिशा मिलेगी तथा सोशल मीडिया विभाग पार्टी संगठन की मजबूती में अहम योगदान करेगा ऐसा मेरा विश्वास है। अमरजीत सिंह को पंजाब प्रदेश सोशल मीडिया का प्रभारी बनाये जाने पर प्रदेश प्रवक्ता राजेश चमोली, मोहन काला, सोशल मीडिया विभाग के उत्तराखण्ड कोऑर्डिनेटर विशाल मौर्य, अनुराग मित्तल आदि ने भी हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी है।

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305