Connect with us

PM Modi Rally in Rudrapur: रुद्रपुर पहुंचे PM Modi, लोकसभा चुनाव का किया शंखनाद

उत्तराखंड

PM Modi Rally in Rudrapur: रुद्रपुर पहुंचे PM Modi, लोकसभा चुनाव का किया शंखनाद

उत्तराखंड के रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। पीएम ने विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए देवभूमि उत्तराखंड में यह मेरी पहली चुनावी सभा है। अब मैं तय नहीं कर पा रहा हूं कि यह प्रचार सभा है या विजय सभा है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप जो धूप में तप रहे हैं, मैं आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं इसे विकास के माध्यम से लौटाऊंगा। देवभूमि का यह आशीर्वाद मेर बहुत बड़ पूंजी है। यह चुनावी सभा ऐसे क्षेत्र में हो रही है जिसे मिनी इंडिया कहा जाता है। मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं खुद को धन्य महसूस करता हूं। हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है। सबसे आगे लेकर जाना है। इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीते दस वर्षों में जितना विकास उत्तराखंड का हुआ है उतना आजादी के बाद के 60-65 साल में भी नहीं हुआ।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में हमारी सरकार ने 12 लाख घरों में पानी का कनेक्शन पहुंचाया। इसके साथ ही पांच लाख शौचालय बनवाए गए, पांच लाख से अधिक महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया है। भाजपा सरकार ने 35 लाख लोगों के बैंक खाते खुलवाए हैं। यहां के छोटे किसानों के बैंक खातों में 22 सौ करोड़ रुपये सीधे भेजे गए हैं।

यह भी पढ़ें -  नानकमत्ता गुरुद्वारा कैंप पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, बाबा तरसेम सिंह को नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

मेरा मानना है कि केदारनाथ की तरह मानसखंड से भी दुनिया परिचित हो। पहले आदि कैलास को कोई जानता नहीं था, लेकिन पिछले एक साल में यह आंकड़ा लाखों में पहुंच रहा है। खेती हो, पर्यटन हो या उद्योग हो, सभी क्षेत्र में असीम संभावनाएं बनने जा रही हैं। आप सभी का सपना ही मोदी का संकल्प है। बीते वर्षों में यहां से पलायन रुका है। वह दिन दूर नहीं जब रोजगार के लिए दूसरे शहर गए लोग वापस लौटेंगे। रैली में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार, प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य महेंद्र भट्ट, अल्मोड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा, नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट शामिल हुए

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305