Connect with us

क्रिसमस पर देहरादून में रूट डायवर्जन, जाम से बचना है तो इन रूटों को करें फॉलो

उत्तराखंड

क्रिसमस पर देहरादून में रूट डायवर्जन, जाम से बचना है तो इन रूटों को करें फॉलो

क्रिसमस का जश्न मनाने आने वाले सैलानियों के लिए यातायात पुलिस ने प्लान तैयार किया है. जिसके तहत शहर को 5 जोन और 17 सेक्टर में विभाजित किया गया है. राजपुर रोड़ जाखन में संचार कट को पूरी तरह से बंद किया जायेगा. जाखन बाजार में यातायात का दबाव होने पर राजपुर और मसूरी की ओर से आने वाले यातायात को कुठाल गेट से डायवर्ट कर काठबंग्ला पुल से आईटी-पार्क,सहस्त्रधारा क्रॉसिंग की ओर डायवर्ट किया जाएगा.

पार्किंग व्यवस्था: क्रिसमस के मौके पर आप अपने वाहन को रेंजर्स ग्राउंड (पार्किंग क्षमता-200), परेड ग्राउंड (पार्किंग क्षमता-500), पवेलियन ग्राउंड–(पार्किंग क्षमता –50) और GTM पार्किंग निकट द्रोण कट – (पार्किंग क्षमता – 80) में गाड़ी पार्क कर सकते हैं. इसके अलावा हाथीबड़कला बाजार,न्यू कैंट रोड पर यातायात का दबाव होने पर दिलाराम की ओर कोई यातायात नही भेजा जाएगा. सर्किट हाउस की ओर से आने वाला यातायात ऐनैक्सी तिराहा से कैंट,बिंदाल की ओर डायवर्ट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें -  सावधान! चारधाम रजिस्ट्रेशन हेली बुकिंग फ्रॉड में लगे साइबर ठग, ऐसे बिछा रहे जाल

इन जगहों पर क्रिसमस का मनाया जाएगा जश्न: पैसेफिक मॉल,सेंट्रियो मॉल,नैनी बैकरी, एलोरा,सेंट ब्रांचेज चर्च नियर परेड ग्राउंड,सेंट मैरी चर्च क्लेंमन टाउन,सीएनआई चर्च नियर ग्लोब चौक,चंद्रमणी स्थित चर्च,मशी मंडली चर्च किशनपुर और सेंट जोन चर्च नियर दून अस्पताल में क्रिसमस का जश्न मनाया जाएगा.

इन मार्गों पर यातायात का रहेगा दबाव: क्रिसमस के मौके पर राजपुर रोड, पैसेफिक मॉल,सीजेएम से सर्वे चौक,ग्लोब चौक, दिलाराम चौक और बहल चौक पर यातायात का दबाव रहेगा.

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305