Connect with us

बुजर्ग की आंखों में मिर्च डालकर तीन लाख की लूट करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

उत्तराखंड

बुजर्ग की आंखों में मिर्च डालकर तीन लाख की लूट करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

शिमला बाईपास स्थित एसबीआई बैंक के सामने मिर्च डालकर तीन लाख की लूट करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार अभियुक्त जाट रेजीमेंट का है जवान, अभियुक्त के कब्जे से लूट की धनराशि बरामद अभियुक्त आईपीएल में सट्टा लगाने का है आदि, लूट की धनराशि से खेला आईपीएल सट्टा, अभियुक्त के अकाउंट को किया सीज।

अभियुक्त सत्येंद्र जाट पुत्र राजकुमार निवासी जोजू खुर्द भिवानी हरियाणा को सिंह गेस्ट हाउस कुतुब विहार, द्वारका, थाना सावला दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई, अभियुक्त के कब्जे से लूट की धनराशि के ₹45000

वादी की बैंक चेक बुक, घटना में प्रयुक्त लाल टीशर्ट व अन्य सामग्री बरामद की गई। अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि मैं आर्मी में हूँ व वर्तमान में बरेली में पोस्टेड हूं। कुछ दिन पहले मै अपने साथ एक व्यक्ति को आर्मी में भर्ती कराने के नाम पर देहरादून लेकर आया था व IMA देहरादून का गेट भी दिखाया था। मैं आईपीएल में सट्टा लगाने का आदी हूं जिसमे अब तक मैने अपने 40 लाख गवा दिए है। दिनांक 05/05/22 को मैं करीब 15:30 बजे भारतीय स्टेट बैक की शाखा शिमला बाईपास में मेरे पास बचे हुए ₹ 300/- जमा कराने गया था, तभी मैंने वहां देखा कि एक व्यक्ति अपने खाते से काफी पैसे निकाल रहा है, जिसे देखकर मेरे मन में लालच आ गया व मैने बैंक से बाहर आकर एक लाल मिर्च का पैकेट पास की दुकान से खरीदा तथा उक्त व्यक्ति के बैंक से बाहर आने का इंतजार करने लगा।

यह भी पढ़ें -  मंहगाई की मार: घरेलू LPG सिलेंडर की कीमतों में इतने रुपये हुआ इजाफा

जैसे ही कुछ समय पश्चात उक्त व्यक्ति अन्य व्यक्ति के साथ बैंक से बाहर आकर अपनी गाड़ी में बैठने लगा तभी मेरे द्वारा उक्त दोनों व्यक्तियों की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डालकर पैसे लूट लिए गए, जिसको लेकर में बैंक के पीछे की तरफ भागा। मुझे पकडने के लिए कुछ लोग मेरे पीछे पीछे भागे जिस पर मेरे द्वारा जिस पर मेरे द्वारा जल्दी-जल्दी में उक्त बैग से कुछ नोटों के बडल उठाये और अपनी जेब में रख लिये और वहाँ से भाग गया। जिन्हें मैंने बाद में देखा तो वे ₹300000/- थे, उसके बाद मैने एक आदमी से लिफ्ट लेकर खुद को दिल्ली जाने वाले रोड पर छुड़वाया और वहाँ से वोल्वो बस में बैठकर दिल्ली चला गया, जिसके बाद मैं द्वारिका पहुंचा, जहां मैंने होटल में एक कमरा लिया, क्योंकि मैं आईपीएल में सट्टा लगाने का आदी हूं, जिस कारण मेरे द्वारा ढाई लाख रुपए मोबाइल ऐप के माध्यम से आईपीएल सट्टे में लगा दिए व ₹5000/- मेरे द्वारा खर्च कर दिए गए तथा अब मेरे पास केवल ₹45000 बचे हैं। अभियुक्त को उसके जुर्म धारा 392/411 IPC से अवगत कराते हुए दिनांक 07/05/22 को करीब 05.30 बजे सिंह गेस्ट हाउस कुतुब विहार द्वारका दिल्ली के बाहर से गिरफ्तार किया गया, जिसे समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News