Connect with us

उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा: खटीमा में कार और 2 स्‍कूटी में जबरदस्‍त टक्‍कर, 3 महिलाओं समेत 4 की मौत

उत्तराखंड

उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा: खटीमा में कार और 2 स्‍कूटी में जबरदस्‍त टक्‍कर, 3 महिलाओं समेत 4 की मौत

Udham Singh Nagar News: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत खटीमा क्षेत्र से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। टनकपुर खटीमा नेशनल हाईवे पर चकरपुर में दो स्कूटी सवार चार लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। मृतकों में 3 महिलाएं व एक पुरुष शामिल है। हादसे के शिकार सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग चकरपुर -बनबसा जंगल के बीच दूधिया नाले के समीप एक कार सवार ने दो स्कूटी सवार तीन महिला समेत चार लोगों को रौंद दिया। मृतक एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने सभी के शवों को सुरक्षित मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही परिजनों को सूचना दे दी है। घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक गोयल कॉलोनी मुडेली निवासी 60 वर्षीय नेम बहादुर चंद पुत्र देव बहादुर चंद अपनी पत्नी 55 वर्षीय धाना देवी उर्फ सरस्वती देवी, 27 वर्षीय वर्षीय बहू नर्मदा चंद एवं भाई की पत्नी 42 वर्षीय कल्पना चंद के साथ दो स्कूटी पर सवार होकर शनिवार की सुबह पड़ोसी देश नेपाल के महेंद्र नगर गए थे। बताते हैं कि उनकी वहां रिश्तेदारी है और बहू का भी मायका है। दोपहर में जब वह घर लौट रहे थे। इसी दौरान चकरपुर बनबसा जंगल के बीच दूधिया नाले के समीप कार संख्या यूके04ए- जी 5849 ने आगे पीछे चल रही उनकी दोनों स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी से छिटक कर दो महिलाएं राजमार्ग किनारे झाड़ी में जा गिरी। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें -  सहस्त्रताल हादसे में 9 लोगों की मौत, 13 को किया गया रेस्क्यू, मजिस्टीरियल जांच के निर्देश

सूचना पर चकरपुर चौकी प्रभारी प्रियांशु जोशी मौके पर पहुंचे। साथ ही एसएसआई अशोक कुमार भी दल बल के साथ घटनास्थल पर आ पहुंचे। उन्होंने तीनों को 108 सेवा से अस्पताल पहुंचाया। एसएसआई कुमार ने नेम बहादुर को अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। नर्मदा के पति की एक साल पहले ही मौत हुई है। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। फिलहाल पुलिस शवों के पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुटी हुई है। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305