Connect with us

DGP अशोक कुमार ने लापरवाही बरतने पर इस चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर

उत्तराखंड

DGP अशोक कुमार ने लापरवाही बरतने पर इस चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर

अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड द्वारा लापरवाही बरतने एवं विधि संवत कार्यवाही करने पर जनपद देहरादून के चौकी प्रभारी आईएसबीटी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करने एवं प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, देहरादून को निर्देशित किया है

उल्लेखनीय है कि आज दिनांक 25 फरवरी 2022 को दोखम तिब्बतन फाउण्डेशन के प्रतिनिधिमण्डल द्वारा अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड से उनके कार्यालय में भेंट कर उन्हें फाउण्डेशन की आरकेडिया ग्रान्ट, थाना पटेलनगर, देहरादून क्षेत्रान्तर्गत भूमि पर भूमाफियाओं द्वारा अतिक्रमण कर कब्जा करने और भूमि पर रखे गये चौकीदार और उसकी पत्नी के साथ दुरव्यवहार करने सम्बन्धी शिकायती प्रार्थना पत्र दिया.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड वन विभाग में हुई ऐसी तैनाती की उड़ गए सबके होश, खड़े हो रहे कई सवाल

उक्त प्रतिनिधिमण्डल द्वारा पूर्व में भी भूमाफियाओं पर उनकी भूमि पर तोड़फोड़ मारपीट करने के आरोप लगाते हुए शिकायती प्रार्थना पत्र पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड को दिया था. जिस पर पुलिस महानिदेशक महोदय ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, देहरादून को तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया था.

प्रकरण में थाना पटेलनगर द्वारा सुरेश चन्द्र माथुर एवं उनके सहयोगियों के विरूद्ध मुसं0 156/2022 धारा 147/323/504/506 पंजीकृत किया. अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड ने दोखम तिब्बतन फाउण्डेशन के प्रतिनिधिमण्डल को उनकी संस्था की भूमि भवनों को सुरक्षित करने एवं कार्यवाही का आश्वासन देते हुए कहा कि किसी को भी बल पूर्वक भूमि पर अवैध कब्जा करने नहीं दिया जाएगा. साथ ही इसमें संलप्ति लोगों के विरूद्ध कठोरतम कार्यवाही अमल में लायी जाएगी.

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News