Connect with us

सीएम धामी का कहना, हरीश रावत का मुख्यमंत्री पद की लालसा केवल मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसी है

उत्तराखंड

सीएम धामी का कहना, हरीश रावत का मुख्यमंत्री पद की लालसा केवल मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसी है

Dehradoon: मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि हरीश रावत जी की मुख्यमंत्री पद की लालसा केवल मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसीहै . उन्हें घर बैठने की व्यवस्था को वरीयता देनी चाहिए क्योंकि जनता ने भ्रष्टाचार में लिप्त रहने वाली कांग्रेस पार्टी को सिरे से नकार दिया है. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान के ठीक अगले दिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बड़ा बयान सामने आया है. उनके अनुसार पार्टी के सत्ता में आने पर या तो वह मुख्यमंत्री बनेंगे या फिर घर बैठ जाएंगे. तीसरा कोई विकल्प ही नहीं है.

हरीश के अनुसार, वह अपनी सोच के अनुसार नया उत्तराखंड बनाना चाहते हैं, इसलिए वह किसी भी बात पर समझौता नहीं कर सकते हैं. वेब मीडिया में दिए एक इंटरव्यू में हरीश रावत ने कहा कि अब उनकी उम्र ऐसी नहीं रह गई है कि वह कुछ और सोचें. हरीश रावत या तो मुख्यमंत्री हो सकता है या घर बैठ जाए. इन दोनों के अलावा तीसरा कोई विकल्प नहीं है. बकौल हरीश रावत, वह अपनी सोच के अनुसार नया उत्तराखंड बनाना चाहते हैं, हालांकि इसमें दूसरों की सोच को भी समाहित करेंगे. लेकिन कहीं न कहीं जो प्रभाव रहेगा, वह उनकी सोच होगी.

यह भी पढ़ें -  कक्षा 1 से 8 तक अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को मिलेगा मीठा सुगंधित दूध, आदेश हुए जारी

हरीश ने आगे कहा कि वह इस समय अपनी सोच के लिए कोई समझौता नहीं कर सकते हैं. इसलिए उनके लिए बहुत ज्यादा विकल्प नहीं हैं. वह या तो मुख्यमंत्री बनेंगे या घर बैठना पसंद करेंगे. वहीं दूसरी तरफ एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा, यह हाईकमान तय करेगा. जो भी निर्णय होगा, उन्हें स्वीकार होगा.

यह भी पढ़ें -  चुनावी रणभूमि में उतरने से पहले सीएम धामी पहुंच रहे भगवान के द्वार, यहां लिया आशीर्वाद

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News