Connect with us

नैनीताल बैंक की शाखा में चोरों का धावा, बैंक लूटने को 8 ताले काटे हैरतअंगेज घटना को दिया अंजाम

उत्तराखंड

नैनीताल बैंक की शाखा में चोरों का धावा, बैंक लूटने को 8 ताले काटे हैरतअंगेज घटना को दिया अंजाम

उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर बदमाशों की इस हैरत अंगेज हरकत से पुलिस भी दंग रह गई। मामला खुलने पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। कई टीमें बनाकर पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

यह सनसनीखेज मामाल अल्मोड़ा जिले में सामने आया है। नकाबपोश बदमाशों ने बीती रात कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर स्थित नैनीताल बैंक की शाखा में धावा बोल दिया। बेखौफ बदमाश गैस कटर से मुख्य गेट और लॉकर रूम के आठ ताले काटकर बैंक में घुसे। लेकिन, लॉकर रूम का ताला नहीं तोड़ पाने के कारण बैंक में लूट की बड़ी वारदात सफल नहीं हो सकी।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: 439 किमी सड़कों के लिए 259 करोड़ स्वीकृत, मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जताया आभार

अल्मोड़ा से सटे कोसी में गैस कटर से एटीएम काटने की वारदात के 24 घंटे के भीतर बैंक लूट की दूसरी सनसनीखेज वारदात ने पुलिस महकमें में हड़कंच गच गया है। जानकारी के अनुसार, रानीखेत में कोतवाली से करीब 500 मीटर की दूरी पर नैनीताल बैंक की शाखा है।

बुधवार देर रात कुछ नकाबपोश बदमाशों ने बैंक में धावा बोल दिया। बैंक में घुसने से पहले बदमाशों ने बेहद शातिराना अंदाज में पहले सीसीटीवी वायर, बिजली और टेलीफोन का कनेक्शन काटा। इसके बाद गैस कटर से तीन दरवाजों के आठ ताले काटने के बाद लॉकर रूम तक पहुंच गए, लेकिन लॉकर नहीं कट पाने के कारण बदमाश नकदी ले जाने में सफल नहीं हो सके।

Continue Reading

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News

Author

Author: Shakshi Negi
Website: www.gairsainlive.com
Email: [email protected]
Phone: +91 9720310305