Connect with us

हरिद्वार में मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के लिए मामले को लेकर भी आप मुखर , जल्द गिरफ्तारी की मांग की

उत्तराखंड

हरिद्वार में मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के लिए मामले को लेकर भी आप मुखर , जल्द गिरफ्तारी की मांग की

11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी की जल्द गिरफ्तारी , और मृतका की आत्मा की शांति के लिए आप ने निकाला कैंडल मार्च

हरिद्वार में 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म और उसके बाद हत्या के आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर, और मृतका की आत्मा की शांति के लिए , आप कार्यकर्ताओं ने आज देहरादून में गांधी पार्क से घंटाघर स्वर्गीय इंद्रमणि बडोनी के प्रतिमा तक कैंडल मार्च निकाल । देवभूमि हरिद्वार में हुए इस वीभत्स हत्याकांड से आप कार्यकर्ताओं ने काफी गुस्सा दिखा उन्होंने इस दौरान सरकार और लॉ एंड ऑर्डर के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की ।
इस दौरान उन्होंने जहां सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया वहीं उन्होंने मांग उठाई की मासूम के हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस इस पूरे मामले में किसी दबाव में काम कर रही है और अभी तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है जबकि हत्या के बाद आरोपी पुलिस के साथ भीड़ में दिखाई दिया । आप कार्यकर्ताओं ने ये भी आरोप लगाया कि आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है जिसके चलते पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। आप पार्टी के नेताओं ने कैंडल मार्च निकालते हुए कहा कि आज पूरे प्रदेश में महिलाओं का घर के अंदर रहना भी मुश्किल हो गया है और कानून व्यवस्था चरमरा गई है लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह खत्म हो चुका है इसलिए आम आदमी पार्टी सरकार से यह मांग करती है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाए और उसे फांसी की सजा दी जाए। इसके अलावा उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा ,अगर जल्द आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती तो आप कार्यकर्ता महिलाओं की आबरू से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सड़कों पर आंदोलन को मजबूर होंगे । उन्होंने कहा हरिद्वार की इस घटना से पूरा उत्तराखंड दहशत में है और उत्तराखंड की महिला शक्ति खुद अपने सम्मान के लिए सड़कों पर उतरने की तैयारी पर है जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन और प्रदेश की सरकार होगी। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं में आप उपाध्यक्ष रजिया बेग,आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया, संजय भट्ट,विशाल चौधरी,त्रिलोक सजवान,हिमांशु पुंडीर,योगेन्द्र चौहान ,सतीश शर्मा,पूजा भल्ला,सरिता गिरी,सुधा पटवाल, उपमा अग्रवाल,शैलेश तिवारी,अशोक सेमवाल,राजेंद्र गैरोला,सीमा कश्यप,वसीम,मनोज बिलजवान,शीतल अरोरा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in उत्तराखंड

Like Our Facebook Page

Latest News