Connect with us

उबरते खिलाड़ी को आइपीएल छोड़कर जाना पड़ा घर, जब घर से आई ये खबर

खेल

उबरते खिलाड़ी को आइपीएल छोड़कर जाना पड़ा घर, जब घर से आई ये खबर

आरसीबी के क्रिकेटर हर्षल पटेल पर टूटा दुखों का पहाड़ टूटा है. ऐसे में उन्हें आइपीएल छोड़कर घर जाना पड़ गया है. दरअसल क्रिकेटर की बहन का निधन हो गया है. इसके कारण वो आईपीएल के बायोबबल को छोड़कर अपने घर लौट गए हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई को पता चला है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल के ठीक बाद परिवार में त्रासदी के बारे में जानने के बाद हर्षल को आईपीएल बायोबबल से बाहर निकलना पड़ा.

हर्षल पिछले कुछ सत्रों में आरसीबी के लिए स्टार परफॉर्मर रहे हैं और शनिवार रात टीम की मुंबई पर सात विकेट की जीत में उन्होंने 2 विकेट लिए थे. आईपीएल के सूत्र ने कहा कि दुर्भाग्य से हर्षल को अपने परिवार में एक सदस्य के निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा. वह उसकी बहन थी. उन्हें टीम की बस से पुणे से मुंबई वापस नहीं ले जाया गया है. वैसे आरसीबी क्रिकेटर 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ मैच से पहले फिर से टीम के बायोबबल में जुड़ेंगे. हर्षल ने भारत के लिए अबतक 8 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. बता दें कि हर्षल ने पिछले साल ही भारत के लिए डेब्यू किया था.

बता दें कि मैच में मुंबई को आरसीबी ने 7 विकेट से हरा दिया था. मुंबई की बल्लेबाजी बेहद ही औसत रही था. सूर्यकुमार के अलावा दूसरे मुंबई के बल्लेबाज क्रीज पर जमकर नहीं खेल पाए थे. सूर्यकुमार यादव की 37 गेंद में नाबाद 68 रन की पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने छह विकेट पर 151 रन बनाये, लेकिन आरसीबी ने 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Continue Reading
Click to comment
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

More in खेल

Like Our Facebook Page

Latest News